जब सरेआम ट्विंकल खन्ना खोलने लगीं अक्षय कुमार की पैंट, फिर करने लगी थी ये काम

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार मीडिया की चर्चा में बने रहते हैं। कभी अपनी ज्यादा फिल्मों को लेकर तो कभी किसी नेक काम को लेकर। अक्षय कुमार की बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर कोई तारीफ करता है। लेकिन एक अक्षय कुमार का एक ऐसा विवाद भी रहा है जो उनका अब तक पीछा नहीं छोड़ पा रहा है। जी,हां अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक ऐसे विवाद में फंस गए थे जिससे उनकी जिंदगी पर काफी प्रभाव पड़ा। इस विवाद के कारण दोनों ही स्टार्स को जेल तक जाना पड़ गया था। तो आईए आपको बताते हैं उस विवाद के बारे में-

साल 2009 में अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक फैशन ईवेंट में गए। इस इवेंट में अक्षय कुमार एक जींस कंपनी के लिए रैंप वॉक पर चले। लेकिन उन्होंने रैंप वॉक के दौरान कुछ ऐसा कर दिया जिसकी वजह से उन्हें आज भी शर्मिंदा होना पड़ता है। फैशन इवेंट के दौरान अक्षय कुमार जैसे ही रैंप पर वॉक करना शुरू किया फैंस ने उनके लिए तालियां बजानी शुरू कर दी। लेकिन इसी दौरान ट्विकंल खन्ना अक्षय कुमार के सामने बैठी हुईं थी। ट्विंकल खन्ना के पास जाकर अक्षय ने एक ऐसी गलती कर दी जिसका पछतावा उन्हें जिंदगी भर रहेगा।

ट्विंकल खन्ना ने सबके सामने खोली जिप

अक्षय कुमार पत्नी ट्विंकल खन्ना के पास गए और उन्हें पैंट की जिप खोलने को कहा। ट्विंंकल खन्ना ने भी पति अक्षय कुमार की इस बात को नहीं टाल और सबके सामने अक्षय कुमार की पैंट खोलने लगी। इस दौरान वह बैठे सभी लोग देखकर हैरान रह गए कि आखिर यह क्या हो रहा है। वहींं कुछ लोग इस पर तालियां बजा रहे थे।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की फैशन इवेंट के दौरान की गई हरकत ने मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरीं। अक्षय कुमार को इसके लिए काफी आलोचना भी सहनी पड़ी थी। यहां तक कि इस मामले में पुलिस को शिकायत की गई। जिसके बाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना को गिरफ्तार तक किया गया। इस विवाद के कारण अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लोगों ने भी खूभ फजीहत की थी।

अक्षय और ट्विंकल को मांगनी पड़ी माफी

जब चारों तरफ अक्षय और ट्विंकल खन्ना के खिलाफ विरोध होना शुरू हो गया। तब इन दोनों स्टार्स को माफी भी मांगनी पड़ी। अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की इस हरकत से बॉलीवुड में भी काफी खलबली मच गई थी। आज तक यह विवाद अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का पीछा नहीं छोड़ रहा है। गाहे-बगाहे इस विवाद की चिंगारियां दोनों पर पड़ती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *