अजय देवगन के साथ ये बॉलीवुड एक्ट्रैस काम नहींं करना चाहती, एक ने तो ठुकरा दी थी ये बड़ी फिल्म

अजय देवगन ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। वह उन एक्टर्स में शुमार हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा इंतजार रहता है। अजय देवगन की एक्टिंग का बॉलीवुड से लेकर हर कोई दीवाना है। बॉलीवुड में अजय देवगन कई अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके हैं। लेकिन बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनत्रियां भी हैं जो अजय देवगन के साथ काम नहीं करना चाहती। तो आईए आपको बताते हैं उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अजय देवगन के साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया।

दीपिका पादुकोण

\

बॉलीवुड की नंबर वन हिरोईन दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्मों से सभी को प्रभावित किया है। दीपिका पादुकोण ने पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसी कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया। दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड में अधिकतर फिल्में सैफ अली खान, शाहरूख और रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स के साथ की हैं। लेकिन उन्होंने कभी भी अजय देवगन के साथ काम नहीं किया। दोनों एक्टर्स कई बार मिलें लेकिन एक बार भी इन्होंने एक साथ फिल्म करने की इच्छा नहीं जताई। वहीं अजय देवगन ने भी कभी भी दीपिका पादुकोण को अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच नहीं किया है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों में से हैं जो बाहर से आई हैं और बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाया। कैटरीना कैफ ने अक्षय कुमार के साथ बहुत सारी हिट फिल्में दी। कैटरीना भले ही अपनी एक्टिंग से लोगों को प्रभावित नहीं कर पाईं हो लेकिन उन्होंने अपनी खूबसूरती से सबको प्रभावित किया है। लेकिन अजय देवगन के साथ कैटरीना ने भी कभी स्क्रीन शेयर नहीं की है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना कैफ को सिंघम के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन बाद में किसी कारण उन्होंने अजय देवगन के साथ फिल्म करने से मना कर दिया। यही कारण है कि अजय देवगन ने फिर कभी कैटरीना कैैफ को कोई फिल्म ऑफर नहीं की।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करियर की शुरूआत बतौर मॉडल की थी। प्रियंका चोपड़ा ने मॉडलिंग में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर रातों रात मीडिया की सुर्खियों में आ गई। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में कई एक्टर्स के साथ काम किया। उन्होंने अपनी एक्टिंग और हॉट अदा के कारण बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाई। लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने भी कभी अजय देवगन के साथ काम नहीं किया। कई फिल्मों के लिए इन दोनों सुपरस्टार को अप्रोच किया गया मगर कोई बात नहीं बन सकी। इसी वजह से अजय देवगन और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी कभी स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *