सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन, टीवी जगत में जानें कैसा रहा था उनका सफर

टीवी जगत से इस समय बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। टीवी जगत के मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। बताया यह जा रहा है कि उनका निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। जैसे ही इस खबर बाहर लोगों के सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया। लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला इतनी जल्दी इस दुनिया को अलविदा कह जाएंगे। सिद्धार्थ के निधन की खबर से उनके फैंस काफी दुखी है। सिद्धार्थ की मौत की पुष्टि अस्पताल और मुंबई पुलिस दोनों ने कर दी है।

डॉक्टर्स ने अपने बयान में कहा कि जब सिद्धार्थ को अस्पताल में लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी और उन्हें बचाया नहीं जा सका। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला को कितना गंभीर हार्ट अटैक आया था। उनकी मौत से हर कोई हैरान है। सोशल मीडिया पर फैंस अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और यह मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं कि सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं रहे हैं।

पिछले दिनों ही सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस और और डांस दीवाने के शो में दिखाई दिए थे। इस दौरान उनके साथ शहनाज गिल भी साथ में थी। दोनों की कमेस्ट्री बिग बॉस सीरियल के दौरान काफी पसंद की गई थी। जिसके बाद दोनों को कई बार एक साथ देखा गया और कई गाने के वीडियोज में भी एक साथ नजर आए।

करियर की शुरूआत

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरूआत बाबुल का अंगना छूट ना से किया था। इस सीरियस से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली। लेकिन बालिका वधु में उनके किरदार ने उन्हें देश के घर-घर में फेमस कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सिद्धार्थ ने इसके बाद लगातार सफलता के स्वाद चखे। उनकी मेहनत का ही नतीजा था कि उन्हें बॉलीवुड में भी ब्रेक मिला।

बॉलीवुड में सिद्धार्थ शुक्ला ने हंप्टी शर्मा की दुल्हनियां से अपना कदम रखा। इस फिल्म में वह आलिया भट्ट और वरूण धवन के साथ दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके किरदार को लोगों ने पसंद भी किया। पर इसके बाद उन्हें कोई बॉलीवुड फिल्म ऑफर नही हुई। इसके बाद उन्होंने फिर छोटे पर्दे का रुख किया और बिग बॉस में एंट्री ली।

बिग बॉस में एंट्री लेने के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला लोगों के दिलों में बस गए। घर में अपनी बेबाक राय और सूझ बूझ वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने घर में जितने दुश्मन बनाएं उससे अधिक उन्होंने अपने फैंस बना लिए। यही कारण है कि बिग बॉस की ट्रॉफी वह अपने नाम करने में सफल रहे। सिद्धार्थ शुक्ला खतरों के खिलाड़ी सीजन 7 में भी नजर आ चुके हैं। इस शो में वह खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दिए थे। इसके अलावा उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को भी होस्ट कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *