आमिर ही नहीं इन बॉलीवुड स्टार्स ने भी दो बार तलाक लिया, नहीं संभाल पाए अपनी शादी

हाल ही में बॉलीवुड के मिस्टर परफैक्ट के नाम से आमिर खान ने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव के साथ तलाक लेकर बॉलीवुड में खलबली मचा दी। इन दोनों कपल ने आपसी सहमति के साथ यह तलाक लेने का फैसला किया। आमिर और किरण राव लगान फिल्म के सेट पर पहली बार मिले थे। इसके बाद इन दोनों की शादी सिर्फ 15 साल तक ही चली और उसके बाद यह रिश्ता टूट गया। आमिर और किरण राव के तलाक फैसले पर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। आमिर पहले बॉलीवुड एक्टर नहीं हैं जिन्होंने अपनी दूसरी शादी से तलाक लिया है। उनसे पहले कई बॉलीवुड स्टार्स जिनकी दूसरी शादी नहीं चल पाई है।

संजय दत्त

संजय दत्त बॉलीवुड के चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं। संजय दत्त ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की हैं। उन्होंने अपनी पहली शादी ऋचा शर्मा से की। लेकिन ऋचा की मौत के बाद संजय दत्त ने एक्ट्रेस रिया पिल्लई से शादी की। लेकिन यह शादी भी ज्यादा देर टिक नहीं पाई। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता से अपनी तीसरी शादी की।

सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने अपनी जिंदगी में तीन शादियां की हैं। सिद्धार्थ रॉय कपूर की पिछली दो शादियां सफल नहीं हो पाई थी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन से शादी की। अब यह दोनों कपल अच्छी लाईफ जी रहें हैं। सिद्धार्थ कपूर के दो भाई भी हैं और दोनों एक्टर हैं। आदित्य रॉय कपूर उनके सबसे छोटे भाई है।

कमल हसन

साउथ फिल्मों के मेगा स्टार कमल हसन की भी शादियां सफल नहीं हो पाई। कमल हसन ने सबसे पहले सिंगर वाणी गणपति से शादी की। लेकिन इसके कुछ सालों बाद ही दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद कमल हसन ने साउथ की एक्ट्रेस सारिका के साथ शादी की। उनकी इस शादी से दो बेटियां श्रुति और अक्षरा हसन हुई। दोनों ही बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी हैं।

करण ग्रोवर

करण ग्रोवर ने टेलीविजन की दुनिया से फिल्म तक का सफर किया। लेकिन इस सफर के दौरान करण ग्रोवर ने तीन खूबसूरत लड़िकयों के साथ शादी कराई। जिनमें सबसे पहला नाम श्रद्धा निगम का आता है। उन्होंने श्रद्धा के साथ अपनी पहली शादी की। इसके बाद करण ग्रोवर ने जेनफिर विंगेट के साथ शादी की। यह शादी भी ज्यादा देर नहीं चल पाई। महज दो साल के अंदर ही दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद बॉलीवुड की बिल्लो रानी बिपाशा बासु के साथ शादी की।

नीलिमा अजीम

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीलिमा अजीम ने भी अपनी जिंदगी में तीन शादियां की। उनकी पहली शादी पंकज कपूर के साथ हुई। नीलिमा और पंकज कपूर के ही बेटे हैं शाहिद कपूर। इसके बाद नीलिमा ने राजेश खट्टर का साथ शादी की। राजेश खट्टर के साथ शादी करने से नीलिमा ने ईशान खट्टर को जन्म दिया। लेकिन यह रिश्ता भी टूट गया। इसके बाद नीलिमा ने रजा अली खान के साथ शादी की। वह भू टूट गई।

कबीर बेदी

अपनी बेमिसाल एक्टिंग से लोगों के दिलों में पहचान बना चुके कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी में चार शादियां की। कबीर बेदी ने सबसे पहली शादी प्रोतिमा से की। इस शादी से उन्हें बेटी पूजा बेदी हुई। इस शादी के बाद कबीर बेदी ने ब्रिटिश फैशन डिजाईनर सुसन से शादी की। लेकिन यह भी शादी टूट गई। इसके बाद उन्होंने निक्की नाम की लड़की के साथ शादी की। यह भी टूट गई। इसके बाद कबीर बेदी ने 71 साल की आयु में प्रवीण दुसांज से शादी में की।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *