आर्थिक तंगी से गुजर रही है नदिया के पार फेम एक्ट्रैस, बयां किया अपना दर्द

कोरोना महामारी ने सभी लोगों की जिंदगी पर अपना प्रभाव डाला है। वह फिर चाहे आम आदमी हो या फिर कोई बड़ा फिल्मी सितारा। कोरोना महामारी ने सभी को मानसिक और आर्थिक रूप से काफी परेशान किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी लोग कोरोना वायरस की मार झेल रहें हैं और उन्हें ना तो काम मिल पा रहा है और ना ही उनके पास जिंदगी गुजारने के लिए पैसे ही हैं। हाल ही में बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियों ने यह कबूला कि उनके पास जिंदगी गुजारने के पैसे भी नहीं हैं। अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। नदिया के पार से सभी के दिलों पर राज करने वाली सविता बजाज भी इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। एक बयान में उन्होंने अपना पूरा दर्द बयां किया है।

नदिया के पार की गुंजा यानि कि सविता इन दिनों काफी मुश्किल हालात में हैं। सविता बजाज इस समय आर्थिक तंगी से गुजर रहीं हैं और उनके पास पैसे नहीं हैं। सविता तीन महीने पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद अस्पताल में उनका लगभग एक महीने के लिए ईलाज चलता रहा। जिसके बाद वह ठीक हो गई और वह फिर अपने घर वापिस आ गई।

लेकिन हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक सविता बजाज ने कि वह एक बार फिर बीमार हो गई है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है जिस कारण वह अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने कहा कि ईलाज के कारण उनकी पूरी जमापूंजी खत्म हो चुकी है। मेरे पास अब पैसे नहींं बचे हैं। मुझे अभी भी सांस लेने की परेशानी हो रही है लेकिन मुझे यह नहीं पता कि मैं यह सब कैसे संभालूंगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक CINTAA ने सविता बजाज की मदद कर रहा है। 5 हजार रूपए से लेकर 2,50,000 लाख रूपए दे रहा है जिससे उनकी थोड़ी मदद हो रहा है। सविता ने अपने बयान में यह भी कहा कि साल 2016 में उनका एक्सीडेंट भी हुआ था। तब राईटर्स एसोसिएशन ने उन्हें एक लाख रूपए दिए थे और CINTAA ने भी उनकी मदद की थी।

सविता बजाज ने आगे भावुक होकर कहा कि मेरी सेहत अच्छी नहीं रहती जिस वजह से मैं काम नहीं कर पा रही हूं। लेकिन मैं जब काम करना शुरू कर दूंगी तो मैं सभी लोगों के पैसे वापिस लौटा दूंगी। मेरी देखभाल करने वाला यहां कोई भी नहीं है। मैंने इस इंडस्ट्री में बहुत काम किया और लोगों की मदद भी लेकिन मेरे मुश्किल समय में आज कोई नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *