शिल्पा से लेकर जाह्नवी कपूर तक बॉलीवुड की इन अभिनत्रियों ने करवाई है प्लास्टिक सर्जरी

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां आकपकी खूबसूरती और आपके चेहरे को देखकर काम दिया जाता है। कई ऐसी एक्ट्रैस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। लेकिन अपने चेहरे को सुंदर और खूबसूरत दिखाने के लिए एक्ट्रैस कई तरह के टोटके अपनाती हैं। जिसमें से एक है प्लास्टिक सर्जरी। कई बॉलीवुड और टीवी जगत की एक्ट्रैस ने खुद को परफैक्ट दिखने के लिए इसका सहारा लिया और तारीफें बटोरी। लेकिन कुछ एक्ट्रैस के लिए बहुत बुरा साबित हुआ और उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। आज हम आपको अपने इस लेख में उन एक्ट्रैसे के बारे में बताने जा रहें हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल किया है।

शिल्पा शेट्टी

सर्जरी करवाने के मामले में सबसे पहला नाम आता है बॉलीवुड की मशहूर आदाकरा शिल्पा शेट्टी का। शुरूआती दिनों में शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत काम किया और उनके काम को भी सराहा गया। लेकिन वह अपनी चेहरे से खुश नहीं थी। इसलिए शिल्पा शेट्टी ने सर्जरी का सहारा लिया और अपने नाक की सर्जरी करवाई।

प्रियंका चोपड़ा

साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने वाली प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में खूब शोहरत पाई। उन्होंने एक के बाद एक बड़े एक्टर के साथ फिल्में की। आज प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ शादी करके अमेरिका में बस गई हैं। लेकिन बॉलीवुड की देसी गर्ल यानि की ​प्रियंका ने भी अपने होठ और नाक की सर्जरी करवाई है। प्रियंका की पुरानी और नई तस्वीरों में साफ अंतर देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री रोमांस के बादशाह शाहरूख खान के साथ की। लेकिन अनुष्का को भी सर्जरी का सहारा लेना पड़ा। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का ने अपने लिप्सस की सर्जरी करवाई। जब वह पहली बार सर्जरी के बाद दिखाई दी तो फैंस ने उनको खूब ट्रोल किया। फैंस ने अनुष्का शर्मा के होठों की तुलना बत्तख से कर दी। लेकिन अनुष्का ने कभी भी इन ट्रोलर्स को जवाब नहीं दिया। साल 2016 में अनुष्का ने कबूला की उन्होंने सर्जरी करवाई है।

श्रुति हसन

मेगा स्टार कमल हसन का लाडली बेटी श्रुती हसन ने दक्षिण भारतीय फिल्मों और बॉलीवुड में काम किया। दोनों में ही श्रुती हसन की खूबसूरती की तारीफें हुईं। लेकिन श्रुती हसन ने भी सर्जरी का सहारा लिया। श्रुती हसन ने अपने होंठों की सर्जरी करवाई।

आयशा टाकिया

शाहिद कपूर और सलमान खान के साथ फिल्में कर चुकी आयाशा टाकिया बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाई। जिस वजह से उन्होंने इस इंडस्ट्री को छोड़ दिया। लेकिन आयशा टाकिया भी सुंदर दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। आयशा टाकिया ने अपने होठों की सर्जरी करवाई। सर्जरी के बाद फैंस ने उन्हें काफी ट्रोल किया।

जान्हवी कपूर

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में धड़क से कदम रखा। लेकिन जान्हवी ने भी अपनी पहली फिल्म के बाद सर्जरी का सहारा लिया और अपने लुक्स में बदलाव किया। जान्हवी कपूर ने अपनी चिन यानि की ठुडी की सर्जरी करवाई।

वाणी कपूर

सुशांत सिंह राजपूत, रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन के साथ फिल्में करके वाणी कपूर ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। लेकिन सुशांत के साथ उनकी आई पहली फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के बाद उनके लुक में काफी बदलाव आया है। वाणी कपूर जब दूसरी फिल्म बेफिक्रे में रणवीर सिंह के साथ आई तो सभी हैरान रह गए। वाणी ने अपना लुक बदल लिया। वाणी कपूर ने अपने लिप्स और नाक की सर्जरी करवाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *