हनी सिंह ही नहीं बल्कि इन कलाकारों के खिलाफ भी दर्ज हैं घरेलू हिंसा के मामले, देखें कौन-कौन है शामिल

अपने गानों और रैप से लोगों के दिलों पर राज करने वाले हनी सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी शालिन तलवार ने पुलिस में शिकायतत दर्ज करवाई है। शालिनी ने हनी सिंह पर घरेलू हिंसा के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। इसके साथ ही शालिनी ने हनी सिंह पर मानसिक तौर पर परेशान करने का आरोप भी लगाया है।

शालिनी ने अपने वकील के द्वारा हनी सिंह पर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में कोर्ट ने हनी सिंह से अगस्त की 28 तारीख तक जवाब मांगा है। हनी सिंह ही नहीं बॉलीवुड के कई कलाकारों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस हो चुका है। तो आईए बताते हैं बॉलीवुड के उन कलाकारों के बारे में जिन्होंने अपनी पत्नियों के साथ मारपीट की।

ओमपुरी और नंदिता

 

अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में ओमपुरी ने बहुत नाम कमाया। उनकी एक्टिंग की हर कोई तारीफ करता है। लेकिन निजी जिंदगी में ओमपुरी और उनकी पत्नी नंदिता के बीच कुछ ठीक नहीं चला। ओमपुरी ने नंदिता के ऊपर हाथ भी उठा दिया था। इसका जिक्र नंदिता ने अपनी किताब में किया। दोनों का यह मामला पुलिस तक पहुंच गया था और मीडिया में भी इसने काफी सुर्खियां बटोरी।

नवाजुद्दीन सिद्दकी और आलिया

नवाजुद्दीन सिद्दकी ने बॉलीवुड में आज एक अलग मुकाम पर पहुंच गए हैं। बड़े से बड़ा बॉलीवुड स्टार उनके साथ काम करने के लिए तैयार रह है। लेकिन नवाजुद्दीन सिद्दकी की निजी लाइफ में भी पत्नी के साथ कुछ अच्छे संबंध नहीं थे। नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के बीच बहस की खबरें लगातार आती रही। लेकिन जब आलिया ने नवाजुद्दीन से तलाक मांगा तब इसने सभी का ध्यान अपनी ओर आर्कषित किया। आलिया ने नवाजुद्दीन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उन पर जोर जबरदस्ती और मारपीट का आरोप लगाया। इससे नवाजुद्दीन की निजी जिंदगी काफी प्रभावित हुई।

जीनत अमान और संजय खान

70 और 80 दशक में अपने हुस्न और बोल्ड सींस देकर सबके दिलों पर राज करने वाली जीनत अमान भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी हैं। जीनत अमान ने 1978 में अभिनेता संजय खान से शादी की। लेकिन शादी के पहले साल के अंदर ही दोनों के बीच में मनमुटाव पैदा होने लगे। इन दोनों के बीच काफी झगड़े भी हुए। जीनत अमान ने संजय खान पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।

नवीन निश्चल और गीताजंलि

70 के दशक में फिल्मों में सहायक भूमिका निभाने वाले अभिनेता नवीन निश्चल ने दो शादियां की। पहली शादी असफल होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी गीताजंलि के साथ की। लेकिन यह शादी भी कामयाब नहीं हो पाई। दोनों के बीच झगड़े शुरू होने लग गए। कहा तो यहां तक जाता है कि नवीन निश्चल गीताजंलि को बुरी तरह से मारते-पीटते थे। जिस वजह से गीताजंलि ने आत्महत्या कर ली। अपनी आत्महत्या से पहले उन्होंने लिखा था कि नवीन उनके साथ बहुत बुरा सलुक करते हैं।

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी

अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी के घरेलू झगड़े को पूरी दुनिया ने देख लिया है। अभिनव श्वेता तिवारी के साथ खूब मारपीट करते थे। कई बार श्वेता तिवारी ने मीडिया में आकर अभिनव पर संगीन आरोप लगा। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो हुई थी। जिसमें अभिनव श्वेता को मारते हुए दिखाई दे रहे थे।

करण मेहरा और निशा रावल

कौन सोच सकता है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है के करण मेहरा जो ऑन स्क्रीन अच्छे पति का किरदार निभाते हैं असल में वह उससे बिल्कुल विपरीत हैं। करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल के साथ मारपीट की। जिस कारण निशा रावल ने उनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया। घरेलू हिंसा के आरोप में करण मेहरा को जेल तक जाना पड़ा था। लेकिन उन्हें बेल पर थोड़ी देर बाद जमानत मिल गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *