बॉलीवुड की ये हसीनाएं रह चुकीं हैं लिव इन रिलेशनशिप में, लेकिन शादी किसी और से की

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टर और एक्ट्रैस अपने रिलेशनशिप को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन हम आज आपको उन बॉलीवुड की उन हसीनाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया में नाम तो कमाया ही पर अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा बटोरी। पर ये हसीनाएं जिनके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहीं उनके साथ नहीं बल्कि किसी ओर के साथ अपना घर बसाया। तो आईए जानते हैं कि वह कौन सी हसीनाएं हैं जिन्होंने लिव इन में रहकर अपने रिश्तों को तोड़कर दूसरे स्टार्स के साथ शादी की-

ऐश्वर्या राय और सलमान खान

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप ने देश ही नहीं दुनिया की मीडिया की खूब सुर्खियां बटोरी। लेकिन समय के साथ इन दोनों के रिश्तों में भी खटास आने शुरू हो गई। जिस कारण इन दोनों का यह रिश्ता काफी विवादस्पद रहा। कहा तो यहां तक जाता है कि दोनों लिव इन में भी रहे थे। लेकिन रिलेशनशिप के खत्म होने के बाद ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन के साथ हुई। जहां वह अब एक अच्छी लाईफ जी रही हैं।

करीना कपूर और शाहिद कपूर

करीना कपूर और शाहिद कपूर एक दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट करते रहे। दोनों ने लिव इन रिलेशन में भी काफी समय एक साथ गुजारा। दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड की चर्चा बनने लगे। लेकिन जब वी मेट के दौरान करीना और शाहिद का यह रिश्ता टूट गया। करीना कपूर सैफ अली खान के साथ रिलेशन में आ गई और अब उनके साथ शादी करके खुश हैं।

बिपाशा बासु और जॉन

बॉलीवुड के अगर सबसे हॉट कपल की बात करी जाए तो उनमें सबसे पहला नाम बिपाशा और जॉन का आएगा। दोनों के बीच काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप रहा। दोनों ही स्टार्स एक साथ एक ही फ्लैट में रहते भी थे। लेकिन जब बिपाशा और जॉन के बीच ब्रेकअप हुआ तो इस खबर ने सबको हिला कर रख दिया। क्योंकि दोनों शादी करने वाले थे पर किसी कारण इनका रिलेशन खराब हो गया। अब दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं।

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर

दीपिका और रणबीर कपूर का रिश्ता जगजाहिर है। दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने डूब चुके थे कि एक दूसरे की फिल्म की शूटिंग पर मिलने पहुंच जाया करते थे। दीपिका और रणबीर कपूर दोनों लिव इन में भी रह चुके हैं। यहां तक कि रणबीर कपूर के लिए दीपिका पादुकोण ने टैटू तक करवा लिया था। लेकिन जब इनका रिलेशन टूटा तो सभी चौंक गए। पर आज भी यह दोनों स्टार्स एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर

प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर कमीने फिल्म के दौरान एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आए। इन दोनों के लिव इन रिलेशनशिप का पता तब चला जब आयकर विभाग की टीम ने फ्लैट पर छापा मारा। इस खबर ने बॉलीवुड में काफी हलचल मचा दी थी। लिव इन रहने के बाद दोनों अलग हो गए। प्रियंका चोपड़ा ने जहां निक जोनस के साथ शादी की है तो वहीं शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत के साथ शादी की है।

नेहा कक्कड़ और हिमांशु कोहली

अपनी सुरीली आवाज से सबको दीवाना बनाने वाली सेल्फी क्वीन नेहा कक्कड़ भी लिव इन रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। नेहा कक्कड़ यारियां फेम एक्टर हिमांशु कोहली के साथ काफी समय तक लिव इन में रही थी। दोनों की यह जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद थी। पर इन दोनों का भी ब्रेक अप हो गया। नेहा ने सिंगर रोहनप्रीत के साथ शादी करके अपनी लाईफ जी रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *